BJP एससी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सहित कई सरपंचों ने ज्वाइन की JJP, दुष्यंत चौटाला ने किया स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 09:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कई राजनीतिक व समाजिक रूप से मौजिज लोगों ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है। चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर मुलाना से भाजपा एससी मोर्चे के मंडल अध्यक्ष राजेश कल्याण सहित कई सरपंचों ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, चेयरमैन एवं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, मनदीप बोपराय आदि मौजूद रहे।

जेजेपी ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से राजेश कल्याण के साथी कुलदीप त्यागी सुलखनी, वेद प्रकाश, गुरमीत सिंह, तारा चंद और साढ़ौरा हलके से गांव नौशहरा के सरपंच विशाल, पीर भौली के सरपंच दवेंद्र सिंह और रतुवाला गांव के सरपंच प्रतिनिधि सागर आदि शामिल है। पार्टी में शामिल हुए मौजिज लोगों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नई ऊर्जा के साथ गरीब, किसान, कमेरे सहित तमाम वर्गों के लिए निरंतर काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर जेजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static