विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,  4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 03:48 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शाहाबाद पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसकी पुत्री की हत्या करने के आरोप में वीरेंद्र सिंह, गुरमेल सिंह, कुलदीप कौर व बबली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में गांव नन्हेडा निवासी  गुरबख्श सिंह ने कहा कि उसने अपनी पुत्री हरमीत कौर की शादी गांव दाऊमाजरा निवासी वीरेंद्र के साथ हुई थी औऱ अपनी हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था। उसके पास इस शादी से 2 बच्चे थे। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पुत्री के ससुराल वाले दहेज कम लाने के लिए ताने मारने लगे और कार की मांग की। इस बात घर में लड़ाई झगड़ा चलता रहा और उसके बावजूद उसके ससुराल वाले कार व पैसों की मांग पर अडे रहे। इस बारे कई बार पंचायतें हुई और अपनी पुत्री का घर बसाने के लिए 2 लाख 35 हजार रुपए अपने रिश्तदारों से इकट्ठा करके पुत्री के ससुराल वालों को दे दिए। इसके बाद लड़की के ससुराल वाले उसे फिर पैसा लाने के लिए लड़ाई झगड़ा करने लगे और इस बात को लेकर दोबारा पंचायत हुई लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उसे दहेज लाने के लिए तंग करने लगे। 

बीती रात उन्हें फोन द्वारा सूचना मिली कि उनकी पुत्री पॉयजनिंग केस में आदेश अस्पताल मोहड़ी में दाखिल है। जिस पर वह अपने परिजनों के साथ आदेश अस्पताल मोहड़ी में पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसकी पुत्री को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static