विवाहिता ने बच्चे सहित ट्रेन के आगे लगाई छलांग, परिजनों का आरोप- ससुरालवालों ने किया तंग

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 04:54 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के समीप पीरावाली गांव में एक विवाहित व उसकी बच्ची की संदिग्ध हालत में रेल के नीचे आने से मौत हो गई।  जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचा दिया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर मृतक को तंग कर रखा था। और उसे पीटते रहते थे। 

पीरावाली गांव के समीप एक विवाहित 30 वर्षीय गुरमीत कौर व उसकी 4 वर्षीय मनदीप कौर बच्ची की देर शाम संदिग्ध अवस्था में रेल के नीचे आने से मौत हो गई। इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचा दिया।

मृतक के परिजन भाई असंध के गांव बदराला के स्वर्ण सिंह ने बताया कि उनकी बहन गुरमीत कौर का विवाह पीरावाली निवासी सोनू के साथ 2009 में हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसकी बहन को दहेज की मांग को लेकर तंग और उसे छोटी-छोटी बात पर मारते पीटते थे। उन्होंने बताया कि 10 दिन पूर्व भी उनकी बहन ने उन्हें सूचित किया कि ससुराल वाले उसे तंग कर रहे हैं। जिसकी वजह से उसकी बहन काफी दुखी थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि इस घटना के बारे में उन्हें काफी समय के बाद सूचित किया। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें संदिग्ध अवस्था में मारा गया है।

परिजनों की मांग है कि आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जीआरपी पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर बदराला गांव से काफी संख्या में लोग हिसार की जीआरपी थाना पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जवाब देते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। इस मामले में पुलिस की आगे की कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static