मैथ टीचर ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, 6 साल  करता रहा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 09:00 AM (IST)

रेवाड़ी:   जिले के एक निजी स्कूल में पढ़ाई के वक्त एक टीचर ने नाबालिग छात्रा से ना केवल दुष्कर्म किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बना ली और उसके बाद छात्रा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी और अपने मामा के घर से स्कूल जाती थी। उस समय उसकी उम्र 17 वर्ष थी। स्कूल में हरीश उन्हें मैथ पढ़ाता था। टीचर हरीश ने अव्वल आने के लिए उसे गणित के टिप्स देने का झांसा दिया और 8 अक्टूबर 2017 को नाईवाली चौक पर बुला लिया।
 

वहां से आरोपी उसे विजय नगर स्थित एक होटल में ले गया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी उसकी फोटो और वीडियो परिवार को भेजने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर गलत काम करता रहा। लड़की भी उसकी हरकतों से पूरी तरह परेशान हो चुकी थी। युवती का आरोप है कि स्कूल छोड़ने के बाद भी आरोपी टीचर उसका पीछा करता रहा। पीड़िता ने अपने मोबाइल नंबर बदल लिए और आरोपी से बातचीत करना बंद कर दिया। आरोपी ने कहीं से उसके मोबाइल नंबर लेकर फिर से धमकी देनी शुरू कर दी।

पीड़िता के अनुसार आरोपी उसके वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर फिर ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान होकर उसने परिजनों को आरोपी की करतूत के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पोक्सो एक्ट व धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static