करनाल: किसान नेताओं और प्रशासन की बैठक फिर हुई शुरू, SDM पर एक्शन की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 02:30 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल में किसानों और प्रशासन की बीच कल हुई बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल पाया था, जिसके बाद किसानों ने रात भर धरना लगाए रखा। आज एक बार फिर प्रशासन और किसान नेताओं के बीच बैठक शुरू हो चुकी है।


बता दें कि कल करनाल प्रशासन के साथ 11 किसान नेताओं की जिला सचिवालय में बैठक हुई थी। इन 11 किसान नेताओं में राकेश टिकैत, जोगेंद्र उग्राहा, विकास सीसर, दर्शनपाल, गुरना चढूनी, योगेंद्र यादव, राजेवाल, दल्लेवाल, रामपाल चहल, इंद्रजीत कामरेड इत्यादि शामिल थे। किसान नेताओं और प्रशासन के बीच बैठक में  किसान नेताओं ने एसडीएम आयुष सिन्हा को संस्पेंड करने व मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देने की मांग रखी थी, लेकिन किसानों और प्रशासन के बीच बैठक में कोई सहमति नहीं बन पाई, जिसके बाद किसान नेता सचिवालय से बाहर आ गए थे।

बैठक के बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि उन्होंने प्रशासन के सामने एसडीएम को संस्पेंड करने व मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देने की मांग रखी थी, लेकिन प्रशासन ने हमारी एक भी मांग नहीं मानी है। उन्होंने कहा कि अब हम अनाजमंडी में चल रही किसानों की पंचायत में जाकर आगे का फैसला लिया जाएगा। वहीं संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेन्द्र यादव ने कहा कि हमारी मांगों को लेकर सरकार छोटी से छोटी मांग पर सहमति नहीं जता रही है। यहां तक कि हमने केवल एसडीएम को सस्पेंड करने का मांग रखी लेकिन इस पर भी सहमति नहीं बनी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static