ट्वीटर पर मंत्री अनिल विज की तल्खी!  कहा- ‘सीमाओं के अंदर रहकर ही करें काम’

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 06:17 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृह एंव स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने ट्वीटर के लिए कड़े तेवर दिखाए हैं। बता दें कि ट्वीटर ने पहले तो भारत के नक्शे को लेकर छेड़छाड़ की फिर देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का टवीटर अकाउंट ही ब्लाक कर दिया। जिसके बाद मंत्री अनिल विज ने ट्वीटर को नसीहत दे डाली है। उन्होंने ये साफ कह दिया कि सोशल मीडिया का जमाना है लेकिन सिमाओं के अंदर रहकर ही वो काम कर सकते है। सीमाओ के बाहर बिल्कुल भी नहीं जाने दिया जाएगा और जो देश का कानून है, उसे तो मानना ही पड़ेगा।

 बता दें कि संसद की एक समिति ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किए जाने के मामले में उससे जवाब तलब किया है। सूचना प्रौद्योगिकी मामलों संबंधी स्थायी समिति ने ट्विटर को पत्र भेजकर 2 दिन के भीतर जवाब मांगा है।

राहुल गांधी पर विज का तंज, कहा- ‘खुद तो कुछ भी नहीं करते हैं राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर मंत्री अनिल विज का तंज कसते हुए कहा कि  ‘अपने फार्मूले के बारे में जनता को बताए राहुल गांधी’।खुद तो कुछ भी नहीं करते हैं राहुल गांधी।पंजाब कांग्रेस की फूट पर मंत्री अनिल विज ने  चुटकी ली व कहा कि कांग्रेस का एक भी प्रदेश ऐसा नहीं, जहां कोई परेशानी ना हो’।

 गृह एंव स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरसअल राहुल गांधी अकसर रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिशें करते हैं, तो मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी से ही सवाल किया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी खुद तो कुछ भी नहीं करते हैं, वे बताएं कि कौन सा कारखाना लगा रखा है, कौन सी इंडस्ट्री लगा रखी है, कौन सा फार्मूला है, किस पेड़ पर नोट लगा रखे हैं इस बात के बारे में युवाओं को बताएं तो सभी को लाभ होगा।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static