विज को सताई बॉर्डर पर बैठे किसानों की चिंता, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को पत्र लिख की ये अपील

4/11/2021 2:36:03 PM

चंडीगढ़ (धरणी): कोरोना की एक बार फिर से बढ़ती रफ्तार के बाद भी तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसान डटे हुए हैं। काफी संख्या में किसान सीमाओं पर मौजूद है। इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को चिंता सताने लगी है कि कहीं यह किसान कोरोना की चपेट में न आ जाएं। उन्होंने किसानों के साथ फिर से बातचीत करने की वकालत की है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को पत्र लिख दिया है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कृषि मंत्री को पत्र लिखकर कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों से फिर से वार्ता शुरू करने की अपील की है। विज ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि हरियाणा में कोरोना से बचाव के सब कदम उठाए जा रहे हैं। मेरी चिंता हरियाणा के बॉर्डर पर जो किसानों का जमावड़ा लगा है उनको भी कोरोना से बचाना है। उन्होंने कृषि मंत्री से आग्रह किया कि किसानों से बातचीत का सिलसिला दोबारा शुरू किया जाए और समाधान करके इस जमावड़े को हटाया जाए।

बता दें कि हरियाणा में कोरोना की रफ्तार काफी बढ़ गई है। शनिवार को प्रदेश में 2937 नए संक्रमित मिले और 11 मरीजों की मौत हुई है। राज्य के पांच जिलों में सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं। अकेले गुरुग्राम में ही शनिवार को 864 नए मामले मिले हैं। मरीजों का रिकवरी रेट कम होने के साथ ही मृत्यु दर में भी गिरावट आ रही है। जिससे सरकार की चिंता बढ़ गई है।
 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static