दीपेंद्र हुड्डा को टिकट मिलने पर बोले मंत्री, हुड्डा ने किया परिवारवाद को आगे बढ़ाने का काम

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 03:45 PM (IST)

रोहतक(दीपक)- दीपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस पार्टी की ओर से राज्यसभा टिकट दिए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री व भाजपा नेता मनीष ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस के आला नेतृत्व को ब्लैकमेल कर यह टिकट हासिल की है और परिवारवाद को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा का विरोध दलितों का विरोध है। प्रदेश का दलित भूपेंद्र हुड्डा को माफ नहीं करेगा।

ग्रोवर ने कहा के कुमारी शैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने 31 सीटें जीती और कांग्रेस प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल बना लेकिन जब राज्यसभा की टिकट देने की बात आई, तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुमारी शैलजा का विरोध किया और उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को मध्य प्रदेश की धमकी देकर ब्लैकमेल कर अपने बेटे को आगे बढ़ाने का काम किया है। यह कहीं ना कहीं परिवारवाद को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा का विरोध कर हुड्डा ने प्रदेश के दलितों का विरोध किया। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिन दो चेहरों को मैदान में उतारा है, भाजपा ने प्रदेश की जनता का सम्मान किया है। यह दोनों राज्यसभा में प्रदेश की जनता की आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुरेश प्रभु को हरियाणा से राज्यसभा में भेजा गया था और उन्होंने प्रदेश के लिए काफी योजनाएं दी। उसी तरीके से दुष्यंत गौतम भी प्रदेश के लिए जी जान से काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static