नागरिक अस्पताल की माइनर ओ.टी. में युवक ने सिक्योरिटी गार्ड से की मारपीट

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 11:37 AM (IST)

अम्बाला : जिला नागरिक अस्पताल में मरीज के परिजनों द्वारा अस्पताल डॉक्टर्स व स्टाफ के साथ की जा रही बदसलूकी व मारपीट करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक और मामला रविवार की दोपहर को सामने आया है। जहां पर घायल महिला के बेटे ने नागरिक अस्पताल के एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ बतमीजी करते हुए उसके साथ मारपीट कर किसी नुकीला चीज से हमला कर घायल कर दिया। यह पूरी वारदात ट्रामा सेंटर माइनर ओ.टी.में हुई।  

माइनर ओ.टी. से चिल्लाने व गालियों की आवाजें सुनकर ट्रामा सेंटर के डॉक्टर्स समेत स्टाफ का तांता लग गया। बीच-बचाव करने गए स्टाफ के साथ भी युवक ने बतमीजी करते हुए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया मामले की सूचना अस्पताल चौकी में दी गई। चौकी इंचार्ज के आने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। वहीं घाय़ल सिक्योरिटी गार्ड रवि ने पुलिस को लिखित में शिकायत दे दी। 

सिक्योरिटी गार्ड रवि ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल प्रशासन ने आदेश दिए हुए है कि 1 मरीज के साथ एक समय में एक ही सदस्य रह सकता हैष आदेशों की पालना करते हुए वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान एक एक्सीडैंट केस अस्पताल पहुंचा जहां पर घायल महिला व उसके भाई को माइनर ओ.टी. में प्राथमिक उपचार दिया जा रहा था। इसी दौरान घायल महिला को बेटा वहां पर आया और वह सीधे ओ.टी. में घुस गया लेकिन माइनर ओ.टी. में पहले की एक औऱ मरीज की उपचार किया जा रहा था, वहीं घायल महिला के साथ 2 सदस्य पहले ही ओ.टी. के अंदर थे। माइनर ओ.टी. में भीड़ को कमे करने के लिए युवक को बाहर आने के लिए बोला तो वह बतमीजी करते हुए गाली-गलौच करने लगा। 

रवि ने बताया कि मैंने उसे बाहर निकालने की कोशिश की तो उसने मेरे साथ मारपीट करते हुए किसी नुकीली चीज के साथ वार किया जिसके चलते मेरे चेहरे पर निशान पड़ गया और खून भी निकला है। उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static