उद्योगपति का बदमाशों ने किया अपहरण, बेटे ने बहादुरी दिखाकर ऐसे छुड़ाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 07:33 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री के बाहर से बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उद्योगपति का अपहरण कर लिया। बदमाश जब व्यापारी का अपहरण कर भाग रहे थे तो बेटे ने देख लिया, जिस पर उसने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। गांव छतेहरा रेलवे पुल पर उसके बेटे ने बदमाशों की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। 

PunjabKesari, haryana

पकड़े जाने के भय से बदमाशों ने उद्योगपति को नीचे उतार दिया। बदमाशों ने उद्योगपति की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान हड़बड़ी में उनकी एक पिस्तौल भी गाड़ी में गिर गई। बाद में वे फरार हो गए। उद्योगपति ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच के बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिल्ली स्थित निरंकारी कालोनी के रहने वाले परमजीत ने राई पुलिस को बताया कि वह राई औद्योगिक क्षेत्र में एसएस इंजीनियरिंग वक्र्स के नाम से सरिया बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं। उन्होंने बताया कि वह सोमवार करीब 11 बजे फैक्ट्री में पहुंचे थे।

अंदर जाने पता लगा कि पानी नहीं आया है। वह पास ही स्थित पंपसेट केंद्र पर जाने के लिए बाहर आ गए। जब वह फैक्ट्री के बाहर आए तो इसी दौरान वहां पहले से खड़ी सफेद रंग की आई-20 कार से दो युवक उतरकर आए और उन्हें पिस्तौल दिखाकर काबू कर लिया। जबरन अपनी गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद आरोपी उन्हें लेकर जठेड़ी रोड पर चले गए। इसी बीच उनके बेटे समनीत ने बदमाशों को उसे उठाते हुए देख लिया था। उसने पीछा करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

इसी बीच बदमाशों ने देखा कि क्रेटा गाड़ी सवार युवक उनका पीछा कर रहा है। जब वे पीछे देखने लगा तो उसने बताया कि वह उसका बेटा है। इस पर बदमाश पकड़े जाने से घबरा गए। उन्होंने आपस में कहा कि इसे यहीं उतार देते हैं। इसके बाद बेटे ने पुलिस को भी फोन कर दिया, जिससे वह पकड़े जाएंगे। इस पर आरोपी छतेहरा रेलवे पुलिस पर कार ले गए और वहां ले जाकर कार दी। इस पर उसका बेटा भी वहां पहुंच गया। उसने बदमाशों की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। बदमाशों ने परमजीत को अपनी कार से उतार दिया।

परमजीत भाग कर अपने बेटे की गाड़ी में बैठ गया। इसी दौरान बदमाशों ने पिस्तौल के बट मारकर समनीत की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। ऐसा करते हुए एक बदमाश की पिस्तौल समनीत की गाड़ी में गिर गई। शोर मचाने पर बदमाश अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए, जिस पर उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने जांच के बाद अपहरण और शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

PunjabKesari, haryana

अशोक, थाना प्रभारी, राई ने कहा कि उद्योगपति ने राई औद्योगिक क्षेत्र से उसका अपहरण करने का आरोप लगाया है। तुरंत आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई। मगर कोई सुराग नहीं लग पाया। उद्योगपति के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फैक्ट्री और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static