दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुस कनपटी पर बंदूक रख मां-बेटी से लूटे लाखों रुपए

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 08:46 AM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : राजस्थान की सीमा के साथ लगता हरियाणा के ऐलनाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। रात के समय में तो चोरी की घटनाएं आम सी बात हो गई है लेकिन दिन में हुई लूट की घटना से आमजन में डर व्याप्त हो गया है और लोग सहमे सहमे से है। लोगों को ऐसे लगने लगा है कि बदमाशों को व चोरों को पुलिस का डर खत्म सा हो गया है। बदमाशों के हौसले कितने बुलन्द है, यह आज शहर के वार्ड नम्बर 10 में तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक घर में घुस कर लाखों रुपए की लूट से सहज रूप से अंदाजा लगाया जा सकता है । 

गौरतलब है कि वार्ड नम्बर 10 के एक व्यवसायी विनोद कुमार के अनुसार तकरीबन 1 बजकर 30 मिनट पर वह अपने घर से बाहर सेलून पर शेव बनवाने के लिए गया कि पीछे से अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाश उनके घर में घुस गए और नकदी व मोबाइल लूट कर ले गए। विनोद कुमार ने बताया कि जब वह अपने घर से बाहर  निकला था तब उसके घर के सामने तीन मोटरसाइकिल सवार युवक खड़े थे। घर में एक उनकी लड़की, धर्मपत्नी और माता थी। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनके घर में घुस गए और एक बाहर ही खड़ा रहा। उन्होंने घर में घुसकर रिवाल्वर व अन्य औजार दिखाकर घर में मौजूद सदस्यों से नगदी की मांग करने लगे। तब घर वालों ने डरते हुए उनको एक कमरे में टंगा हुआ बैग दे दिया। जिसके अंदर तकरीबन 50 और 60 हजार के बीच में रुपए थे। जाते-जाते बदमाश लड़की का मोबाइल भी छीन कर फरार हो गए। लेकिन कुछ दूरी पर छीना हुआ मोबाइल गिरा कर भाग गए। पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस अधिकारी डीएसपी व एसएचओ अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली। अज्ञात बदमाश सीसीटीवी कैमरे में नज़र आ रहे है लेकिन उनके चेहरे ढके होने के कारण उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static