बदमाशों ने उखाड़ा एटीएम, गाड़ी में लोड कर ही रहे थे मशीन तभी पुलिस वाहन की लाइट देख भागे

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 02:37 PM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों ने घरौंडा की दिल्ली चुंगी पर इंडिकैश कंपनी के एटीएम को उखाड़ लिया। इससे पहले कि बदमाश एटीएम मशीन को गाड़ी में लोड कर पाते, उन्हें दूर से पुलिस पैट्रोङ्क्षलग वाहन की लाइट नजर आई, जिसे देख बदमाश एटीएम छोड़कर फरार हो गए। एटीएम में करीब एक लाख चार हजार रुपए का कैश बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शहर के पानीपत-करनाल साइड सॢवस रोड पर दिल्ली चुंगी के नजदीक इंडिकैश कंपनी का एटीएम बूथ लगा हुआ है। जहां पर 2 एटीएम मशीनें लगी हुई हंै। शुक्रवार रात करीब सवा एक बजे अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में एंट्री कर सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्पे्र कर दिया और उसके बाद एटीएम मशीन को किसी रस्से या कपड़े के साथ गाड़ी से बांध दिया। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने गाड़ी के साथ एक झटके में ही एटीएम मशीन को उखाड़ लिया। जिसके बाद बूथ के शीशे चकनाचूर हो गए। बदमाशों ने एटीएम के लॉक को भी खोलने का प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर मशीन को गाड़ी में लोड करने की कोशिश शुरू कर दी। इतने में गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी बदमाशों को आती दिखाई दी। 

जिसके बाद बदमाश एटीएम मशीन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने रात को ही एटीएम को अपने कब्जे में लिया और थाने ले आई और इंडिकैश कंपनी के अधिकारियों को घटना की सूचना दी।  घरौंडा थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि एटीएम इंजार्च कुलदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोरों ने किया एटीएम को उखाडऩे का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस
सतनाली मंडी (मनोज):
शनिवार अलसुबह कस्बा स्थित एसबीआई के एटीएम को अज्ञात चोरों ने लोरिंग मशीन की सहायता से उखाडऩे का प्रयास किया। ए.टी.एम. लूटने की कोशिश की सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। शनिवार को अवकाश के चलते घटना की जानकारी मिलने पर बैंक प्रबंधक व अन्य कर्मचारी भी बैंक में पहुंचे।

बैंक मैनेजर अंकित कुमार ने बताया कि ए.टी.एम. से छेड़छाड़ की सूचना मिली तो वे बैंक पहुंचे और देखा कि शटर व एटीएम मशीन क्षतिग्रस्त की गई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लुटेरों ने एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की और एटीएम मशीन को बांधकर लोरिंग मशीन से खींचकर उखाडऩे का भी प्रयास किया। उच्चाधिकारियों एवं पुलिस को घटना के बारे में अवगत करवा दिया गया है। टैक्निकल टीम क्षतिग्रस्त हुए एटीएम की जांच करेगी, जिसके बाद ही नुक्सान का आकलन लगाया जा सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static