विधायक और टोलकर्मियों के बीच हुआ विवाद, विधायक के गनमैन पर टोलकर्मी को किडनैप करने का आरोप, क्रॉस केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 07:29 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : टोल भुगतान को लेकर विधायक और टोल कर्मिचारियों में इस कदर विवाद हुआ कि बात थाने तक पहुंच गई। एक तरफ जहां विधायक ने टोल कर्मी पर शराब पीकर बदमीजी करने का आरोप लगाया है तो वहीं, टोलकर्मी ने टोल भुगतान करने के नाम पर विधायक के गनमैन व अन्य लोगों द्वारा मारपीट कर किडनैप किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

टोल प्रबंधक चेतन शर्मा ने बताया कि 9 अप्रैल की रात को गुड़गांव से फरीदाबाद जाने वाली लेन के बूथ नंबर 7 पर एक गाड़ी आकर रुकी। टोल बूथ में मौजूद कर्मचारी सुमित सिरोही ने ड्राइवर से टोल भुगतान करने के लिए कहा। इस पर ड्राइवर ने उसे धौंस जमाते हुए कहा कि यह गाड़ी विधायक नीरज शर्मा की है। इस पर सुमित ने गाड़ी में देखा तो कुछ लोग बैठे नजर आए, लेकिन विधायक की पहचान नहीं हुई। इस पर सुमित ने विधायक का आईडी कार्ड मांग लिया। इस बात से गाड़ी में मौजूद लोग गुस्से में आ गए।

आरोप है कि एक व्यक्ति गाड़ी में से उतर आया जिसने खुद को विधायक नीरज शर्मा का गनमैन बताया और सुमित के साथ गाली गलौज करते हुए बूम बैरियर उठा दिया और गाड़ी को निकाल दिया। गाड़ी को निकालने के बाद गनमैन वापस आया और सुमित के साथ मारपीट करते हुए उसका अपहरण कर गाड़ी में साथ ले गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि रास्ते में सुमित माफी मांगता रहा जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें मारपीट करने के बाद फरीदाबाद के मांगर में छोड़ दिया। 

 

वहीं विधायक की तरफ से गनमैन ने केस दर्ज कराया है। उसने बताया कि 8 अप्रैल को वह विधायक के साथ थे और गाड़ी लेकर जा रहे थे। टोल बूथ पर पहुंचकर उन्हें बूम बेरियर हटाने के लिए कहा तो टोल पर मौजूद कर्मचारी सचिन शराब के नशे में था जो विधायक के साथ बतमीजी करने लगा। मना करने पर उसकी बतमीजी बढ़ती गई। ऐसे में वह उसे लेकर फरीदाबाद के मांगर पुलिस चौकी पहुंच गए और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static