झाड़ा लगाने के नाम पर महिला से छेड़छाड़, चिमटे से पीटा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 05:01 PM (IST)

पिहोवा (बंसल): मुकीमपुरा में एक बाबा द्वारा बीमार महिला का झाड़ा लगाने के नाम पर उससे छेड़छाड़ करने व मना करने पर बाबा के चेलों द्वारा उसके पति को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार खेड़ी मारकंडा निवासी महिला कई दिनों से बीमार चल रही थी। काफी दवाइयां खाने के बाद भी उसे आराम नहीं हो रहा था। 1 दिन जब वह मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई तो वहां किसी ने उसे कुरुक्षेत्र-पिहोवा रोड पर गांव मुकीमपुरा में एक बाबा बारे बताया जोकि झाड़ा लगाकर बीमारियां ठीक करता है। उसने यह बात अपने पति को बताई। गत 7 अप्रैल को उसका पति उसे मुकीमपुरा बाबा के पास ले गया। पीड़िता के अनुसार बाबा ने झाड़ा लगाने के बहाने उससे छेड़छाड़ की।

बाबा ने बताया कि उसके अंदर भूतनी बोल रही है। उसे अभी ठीक कर देता हूं। तभी बाबा ने उसके बाल पकड़ उसे जमीन पर पटकना शुरू कर दिया। उसने विरोध किया तो बाबा ने उसे चिमटे से पीटा। वह चीखने व चिल्लाने लगी तो उसके पति ने बाबा का हाथ पकड़कर उसको उसके चंगुल से छुड़वाने का प्रयास किया। चेलों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया और कहा कि अगर बाबा के काम में दखलअंदाजी की तो वे उसे बर्बाद कर जान से मार देंगेे। उसके बाद वह बेहोश हो गई। किसी तरह पति गाड़ी का इंतजाम कर उसे घर लाया। आज उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।पिहोवा थानाध्यक्ष गुरविंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने लिखित शिकायत दी है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए उन्होंने तुरंत आरोपी बाबा कंवरपाल व उसके चेले छुरली, मुल्तान व अन्य 3-4 चेलों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static