नूंहः कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंत्री मूलचंद शर्मा हुए सख्त, शिकायत पर ASI को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 07:44 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): नूंह में उद्योग एवं वाणिज्य और श्रम मंत्री हरियाणा सरकार मूलचंद शर्मा ने लघु सचिवालय के सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान 14 परिवादों की सुनवाई की जिसमें से 8 का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया।  6 शिकायत को पेंडिंग में रखा गया है। इस दौरान मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कष्ट निवारण समिति की बैठक में एक शिकायत पर एक महिला एएसआई को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं।

मंत्री ने कहा कि जमीन ऑन लाइन पंजीकरण के मामले में आज शिकायत मिली है। इसके लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं जो भी अधिकारी इसमें दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। आगामी 23 जुलाई को केंद्र सरकार के द्वारा बजट पेश किया जाएगा। उस पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बजट में हरियाणा प्रदेश को बहुत कुछ मिलने के लिए जा रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव के सवाल पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण रूप से बहुमत मिलेगा तथा फिर से राज्य में भाजपा की सरकार होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने बिना पर्ची बिना खर्ची के प्रदेश में नौकरी देने का काम किया है मेवात जैसे पिछड़े इलाके में 35 जेई को बिना पर्ची बिना खर्ची के लगाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। निर्दलीय विधायक नैनपाल रावत के सवाल पर उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोई भी विधायक नाराज नहीं है भारतीय जनता पार्टी के पास पूर्ण बहुमत की सरकार है हर विधायक चाहता है कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे किसी प्रकार की विधायकों की कोई नाराजगी नहीं है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static