मोस्ट वांटेड अपराधी सोनू दिल्ली से गिरफ्तार, नाम और हुलिया बदल देता आ रहा था पुलिस को धोखा

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 06:08 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): पिछले 7 साल से पुलिस को धोखा देकर बचते आ रहे मोस्टवांटेड अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने आखिरकार सफलता हासिल कर ली है। क्राइम यूनिट ने हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, लूट, डकैती जैसे मामलों में शामिल सोनू उर्फ प्रभात उर्फ बंगाली को दिल्ली से काबू किया है। 

एसीपी क्राइम ने कहा कि सोनू उर्फ प्रभात उर्फ बंगाली उर्फ शाकाल, नाम और हुलिया बदल कर दिल्ली एनसीआर में हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, लूट, डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता आ रहा था। हरियाणा पुलिस की मोस्टवांटेड लिस्ट में यह तीसरे नंबर का बदमाश था जो 7 साल से पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था। 

बता दें कि 2013 में सोनू उर्फ प्रभात उर्फ बंगाली और इसके साथियो ने सुशांत लोक की कोठी में लाखों के समान पर हाथ साफ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसी वारदात में पुलिस ने इसके साथियों को गिरफ्तार कर और चोरी के समान को बरामद कर मामले का खुलासा तो किया लेकिन सोनू नाम का यह शातिर अभी तक फरार चल रहा था। एसीपी क्राइम के मुताबिक दिल्ली में इसने एक दर्जन से ज्यादा संगीन वारदातों को अंजाम देना कुबूल किया है। इस बदमाश पर गुरुग्राम में ही चोरी और लूट के चार मामले विभिन्न थाना क्षेत्रो में दर्ज किए गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static