जींद में जहर खाने से मां-बेटी की मौत, बेटी की हालत गंभीर...जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 05:17 PM (IST)

जींद:  हरियाणा के जींद जिले में द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जींद शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहनी वाली मां ने पनी दो बेट‍ियों के साथ जहर खा ल‍िया। मां और एक बेट‍ी की मौत हो गई जबक‍ि एक बेटी को लोगों ने गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां वो ज‍िंंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

वहीं मरने से पहले महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि मुझे जीने की कोई अच्छा नहीं है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, अंजू अपनी 12 वर्षीय बेटी राधिका और 16 वर्षीय बेटी तमन्ना के साथ हाउसिंग बोर्ड में रह रही थी। अंजू के पति सुरेंद्र की 2 वर्ष पहले मौत हो गई थी। इससे बाद वह परेशान रहने लगी। वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अंजू ने अपने दोनों बेटियों को जहर दिया और खुद भी खा लिया। 

तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। आसपास के लोगों ने इसकी पुलिस सूचना को दी और तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान अंजू और राधिका की मौत हो गई। जबकि तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मरने के पहले अंजू ने पुलिस को बयान दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच जुटी हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static