मोबाइल की लत ने उजाड़ा परिवार, मां की डांट से नाराज बेटी ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 04:04 PM (IST)

रोहतकः गांव जसिया में 9वीं कक्षा की छात्रा ने गुरुवार दोपहर चुन्नी से पंखे पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार छात्रा की मां ने उसे मोबाइल फोन का ज्यादा यूज करने पर डांटा था।पुलिस ने परिजनो के बयान दर्ज कर लिए है। पीजीआई में शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में परिजन ने बताया कि किशोरी का शैक्षणिक रिकॉर्ड बेहतर रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से छात्रा मोबाइल में ही उलझी रहती। इससे उसकी पढ़ाई प्रभावित हो रही थी। गुरुवार को भी छात्रा घर पर मोबाइल में व्यस्त थी। इस दौरान उसकी मां ने उसे एक दो बार किसी काम के लिए कहा। लेकिन छात्रा ने अनसुना कर दिया। बाद में मां ने छात्रा को उसकी पढ़ाई खराब होने की वजह मोबाइल फोन को बताते हुए डांट दिया था। इसी बात पर वह नाराज हो गई थी।

परिजन के मुताबिक, इसके बाद जब छात्रा की मां खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई तो छात्रा घर पर अकेली रह गई। उसने कमरे में पंखे पर चुन्नी का फंदा बना सुसाइड कर लिया। परिजन ने जब उसे संभाला तो उसकी हालत खराब थी। उसे लेकर पीजीआई पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static