एक दिन के विधानसभा सत्र को लेकर दुष्यंत ने सरकार पर किया कटाक्ष (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 02:58 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर को 1 दिन के लिए बुलाया गया है, जिसपर जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। चौटाला का कहना है की सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए और जींद उपचुनाव को देखते हुए इस सत्र में अपने चुनिंदा बिल पास करवाने के लिए 6 घंटे का सत्र बुला रही है, उन्होंने मांग रखी कि सरकार सत्र को बढ़ाए।

PunjabKesari, Dushyant Chautala

सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से मुखातिब होते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार को चाहिए की प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए इस सत्र को बढ़ाना चाहिए, अगर सरकार इस सत्र में सप्लीमेंट्री बजट लेकर आ रही है तो उस बजट पर हरियाणा के हित के लिए चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के कुछ विधायक बगावत कर रहे हैं, अभी तो 4 विधायक हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव तक 40 विधायक सीएम मनोहर के खिलाफ होंगे। 

PunjabKesari, Dushyant Chuatala, Jannayak Janta Party, Haryana Politics

दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव के लिए हम तैयार हैं, जींद उपचुनाव के बाद बदलाव आएगा और वो बदलाव जेजेपी लाएगी। इन चुनाव नतीजे के बड़े मायने होंगे, जिनका असर आने वाले विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा। 

उन्होंने बताया कि जननाय जनता पार्टी केवल हरियाणा तक सीमित नहीं रहेगी, बल्कि पड़ोसी राज्यों में संगठन को मजबूत किया जाएगा। हरियाणा में सभी लोकसभा और विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे। दादा ओम प्रकाश चौटाला से  मुलाकात से सवाल पर दुष्यतं चौटाला ने कहा कि राजनीतिकत तौर पर मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static