सांसद शैलजा ने पीएम मोदी को बताया अहंकारी राजा, कहा पतन निश्चित (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 11:25 PM (IST)

कुरूक्षेत्र (रणदीप रोड़): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल पहुंची कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेत्री व सांसद कुमारी शैलजा ने मोदी सरकार को पानी पी-पीकर कोसा। शैलजा ने पीएम मोदी को एक अहंकारी राजा बताया और कहा उनका पतन निश्चित है। कांग्रेस अध्यक्ष बदलने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि यह फैसला हाईकमान का है और जो हाईकमान कहेगा वही होगा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक अहंकारी राजा हैं और उनका पतन निश्चित है, जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण कर्नाटक में देखने को मिला। जनता जनार्दन ने भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी तो बना दिया लेकिन स्पष्ट बहुमत नहीं दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की कर्नाटक में धज्जियां उड़ाई लेकिन देश में अब दूसरी तरह की हवा बहने शुरू हो गई है जो की आंधी का रूप धारण कर लेगी जोकि कांग्रेस के पक्ष में चलेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में किसान मजदूर दलित पिछड़ा वर्ग और यहां तक कि व्यापारी सब ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा को दलित विरोधी सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय में केंद्र सरकार ने दलितों का पक्ष ठीक तरीके से नहीं रखा, जिसके कारण दलितों के विरोध में फैसला आया।

वहीं हरियाणा में राहगीरी कार्यक्रमों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा इवेंट मैनेजमेंट करते हैं, उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पहले सड़कों पर कूड़ा डालते हैं झाड़ू लगाते हैं। और फिर फोटो सेशन करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static