मामूली कहासुनी को लेकर युवक की हत्या, मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 02:59 PM (IST)

महेंद्रगढ़ : दादरी जिले के बाढड़ा क्षेत्र के गांव धनासरी के एक युवक का गांव बासड़ी के जोहड़ में हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के शव को जोहड़ से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ भज दिया है। यह युवक 25 सितंबर की सुबह से गायब था। युवक के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक युवक के पिता धनासरी निवासी रतन सिंह ने लिखित शिकायत दी है कि उसके बेटे संजय उर्फ बंटी को उसके घर से उसी के गांववासी सुनील, मनबीर, दीपक, कादमा निवासी सोनू व बलजीत पिकअप में 24 सितंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे  जबरन बैठाकर ले गए थे। 25 सितंबर को शाम करीब साढ़े 4 बजे बलजीत ने सुखेंद्र मांढी के पास फोन करके कहा कि बंटी उर्फ संजय को सतनाली के पास स्थित गांव बासड़ी के नूंद वाले जोहड़ में डूबकर मौत हो गई। रात को पता चला कि जोहड़ में बंटी की हत्या कर दी गई है औऱ उसके कपड़े भी मिले है।

मृतक युवक के बहनोई काला छिल्लर ने बताया कि बंटी अपने मां-बाप का इकलौता था और वह गाड़ी चलाने का कार्य करता था। आरोपियों के साथ करीब एक सप्ताह पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस वजह से उन्होंने बंटी की हत्या कर दी है। काला ने बताया कि बंटी के गले व हाथ पर चोट के निशान और पोस्टमार्टम के बाद स्थिति और भी स्पष्ट हो जाएगी। सतनाली थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक के पिता ने पांचों युवकों पर हत्या का संदेह जताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static