मामूली कहासुनी के चलते मासूम की हत्या, धारधार हथियार से दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 05:20 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार) :  साइबर सिटी के सेक्टर 43 में 7 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या की वारदात का मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस कंट्रोल रूम को यह सूचना मिली थी कि सेक्टर 43 के प्लाट नंबर 549 की बेसमेंट के 7 साल के मासूम का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि मनीराम नाम के युवक की जो इसी बिल्डिंग में काम करता है उसने शराब के नशे में 7 साल के साहिल को धारधार हथियार से गला रेत कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी मनीराम को उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।
 
PunjabKesari
वहीं इस मामले में मृतक साहिल के परिजनों की मानें तो मनीराम शराब पिये हुए था और परिवार की महिलाओं के बारे में उल्टी सीधी बातें कर रहा था। बस इसी बात को लेकर मृतक के पिता मुकेश ने मनीराम को झिड़क दिया। पुलिस की माने तो हत्यारोपी मनीराम इसी बिल्डिंग में काम करता है और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ तथा इसी विवाद को लेकर मनीराम ने 7 वर्षीय साहिल को बिल्डिंग की बेसमेंट में ले गया और चाकू से गला रेत मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

बता दें कि मामूली सी कहासुनी 7 साल के बच्चे की मौत का कारण बन गई | शराब के नशे में धुत मनीराम कब हैवान बन गया और उसने साहिल की गला रेत कर हत्या कर दी और वहा से फरार हो गया | फ़िलहाल पुलिस ने मनीराम को गिरफ्तार कर लिया है | लेकिन शराब के नशे में हुई बच्चे की हत्या कहीं न कहीं समाज के घिरनित मानसिकता को  करता है |  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static