छात्र की चाकू मारकर हत्या, परिजनों ने सरकारी अस्पताल में की तोडफ़ोड़(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 02:24 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल में बदमाशों को कानून का जरा सा भी डर नहीं रहा, जिस कारण आए दिन हिंसक और बर्बर घटनाएं सामने आती रहती हैं। यहां अज्ञात हमलावर आईटीआई के छात्र तारा को चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। परिजन उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचे, लेकिन तबतक उसकी जान जा चुकी थी। निजी अस्पताल के डॉक्टरों पर भरोसा न करके जिला अस्पताल लेकर गए तो वहां भी उसे मृत बता दिया गया, जिस पर मृतक के साथ पचास-साठ की संख्या में पहुंचे युवकों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए सरकारी एम्बुलेंस का शीशा तोड़ दिया। हत्या के कारणों तथा हत्या करने वालों के नामों का अभी खुलासा नही हो पाया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि लहूलुहान युवक को लेकर परिजन पहले अपेक्स हॉस्पिटल पहुंचे, जिन्होंने बिना कोई जवाब दिए आगे ले जाने की सलाह दे दी। परिजन युवक को गुरुनानक अस्पताल पहुंचे, वहां भी इलाज करने से मना करते हुए जवाब दे दिया गया। जिसके बाद परिजन युवक को एक उम्मीद के साथ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां इमरजेंसी वार्ड  में मौजूद डॉक्टर अर्विन्दम घोष ने युवक की जांच और ईसीजी के बाद मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

जिसपर साथ आये लोगों ने डॉक्टर पर इलाज ना करने के आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। वहां से जबरन शव को लेकर एम्बुलेंस में ले जाने का प्रयास किया इसी प्रयास में एम्बुलेंस का एक शीशा भी गुस्साए परिजनों ने तोड़ दिया। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर सिटी थाना पुलिस दल बल के साथ अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक सभी लोग जा चुके थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static