Sonipat Crime News: आपसी रंजिश ने 2 दोस्तों को बनाया अपराधी, अब जेल में कटेगी बची जिंदगी

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 08:18 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत में एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया है जहां आपसी रंजिश ने दो दोस्तों को अपराधी बना दिया। आपको बता दें कि गांव राजपुर के रहने वाले विशेष और आर्यन दोनों दोस्त थे लेकिन गांव में ही आपसी रंजिश के चलते इन्होंने हथियार उठा लिए और एक शख्स पर तीन गोलियां दाग दी। इसके बाद शख्स को एक गोली लगी, आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए ,लेकिन विशेष को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही।

PunjabKesari

बता दें कि जमानत पर आने के बाद विशेष ने अपनी फरारी काटने के लिए अपने दोस्त आर्यन के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई और 2 तारीख को समालखा में स्थित एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया और इसके बाद करनाल के बीच पेट्रोल पंप से लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके।

एंटी गैंगस्टर यूनिट के प्रभारी अजय धनखड़ ने बताया कि लूट और हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी गांव राजपुर के रहने वाले विशेष और आर्यन हैं। दोनों आरोपियों ने लूट की दो और हत्या प्रयास की एक वारदात को अंजाम दिया है। विशेष पर नाबालिग आयु से ही हत्या के प्रयास का मामला चल रहा है, उसने अपनी आपसी रंजिश के चलते गांव के एक शख्स पर गोलियां चलाई थी और अपनी फरारी काटने के लिए दोनों ने लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपियों कोर्ट में पेश का रिमांड पर दिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static