नफे सिंह राठी की बढ़ने लगी मुश्किलें, शहर के कई लोगों ने जमीन पर कब्जा करने के लगाए आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 03:08 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के बाद इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शहर के अन्य लोगों ने भी सामने आते हुए राठी व उनके भांजे पर जमीन पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं। लोगों का कहना है कि अगर वे समय रहते शहर नहीं छोड़ते तो वे भी जगदीश नंबरदार की तरह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाते। लोगों का आरोप है कि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष समेत कई लोगों ने झूठे मुकद्दमे दर्ज करवा कर उनका शोषण किया है। ऐसे लोगों ने नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी के साथ मिलकर शहर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी व्यथा सुनाई।

 

नगर परिषद की चेयरपर्सन के पति ने राठी पर लगाए गंभीर आरोप

 

बता दें कि पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के मामले में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और उनके भांजे समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस राठी के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर चुकी है। अब शहर के कई लोगों ने भी नफे सिंह राठी के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। बहादुरगढ़ के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नफे सिंह राठी के बेटे को जिस विवादित जमीन पर फर्जी कागजात दिखाकर बिजली का मीटर लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, वह जमीन उनकी है। रमेश राठी ने बताया कि उस जमीन पर केस चल रहा है। इसी जमीन को हथियाने के लिए नफे सिंह राठी ने उनके ऊपर झूठे केस तक बनवाएं। यही नहीं राठी ने फर्जी कागजों का सहारा भी लिया।

 

राठी व उनके भांजे पर लग रहे गंभीर आरोप

 

इतना ही नहीं बहादुरगढ़ में झज्जर रोड पर एक अस्पताल चलाने वाले डॉक्टर अमरजीत ने बताया कि उनकी जमीन हथियाने के लिए भी नफे सिंह राठी के भांजे सोनू दलाल ने उन पर दबाव बनाया और उन्हें धमकियां तक दी। बाद में उन्हें मजबूरी में शहर छोड़ कर जाना पड़ा, ताकि दिमागी परेशानी से बच सकें। अमरजीत ने भावुक होते हुए बताया कि अगर वे शहर नहीं छोड़ते तो मजबूरन उन्हें भी पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार की तरह ही आत्महत्या करनी पड़ सकती थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static