अभय के दुष्यंत को बच्चा कहने पर नैना ने बताई 'बच्चे की डेफिनेशन'

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 11:50 PM (IST)

टोहाना (सुशील): डबवाली से विधायिका नैना ने चौटाला इनेलो नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला द्वारा सांसद दुष्यंत चौटाला को बच्चा कहने पर पलटवार किया है। देवर अभय चौटाला द्वारा जजपा को बच्चों की पार्टी बताने पर उन्होंने कहा कि 30 साल का अगर युवा बच्चा है तो उन्हें बच्चे की डेफिनेशन बताई जाए, क्योंकि जब बच्चे को वोट डालने का अधिकार मिल जाता है तो वह बच्चा नहीं युवा बन जाता है। नैना चौटाला गांव कन्हेडी में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रममें लोगों को संबोधित  कर रही थी।

PunjabKesari

यहां उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में हर वर्ग उनका साथ दे दे तो वे इनेलो ही नहीं भाजपा व कांग्रेस की चोटी में से भी पसीना निकाल देंगे। उन्होंन  कहा कि भाजपा सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा दिया था लेकिन आज के समय में सबसे ज्यादा असुरक्षित व बेईज्जत महिलाए महसूस कर रही है। इस दौरान नैना चौटाला ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में सरकार बनने के बाद वे महिलाओं की वकील बनकर उनके काम करवाएंगी।

PunjabKesari

मंत्री अनिल विज और मनु भाकर के बीच चल रहे विवाद पर बोलते हुए कहा कि जब घोषणा करने के बाद भी सरकार द्वारा दो करोड़ रूपये नही दिए जा रहे है ये तो जुमला ही हुआ। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा भद्दा मजाक तो कोई हो नहीं सकता, क्योंकि जब बेटी देश के लिए खेलकर गोल्ड मेडल लाती है, तो उसे घोषित राशि दी जानी चाहिए। नैना चौटाला ने कहा कि यह भाजपा सरकार पूर्ण रूप से फेल है क्योंकि महिलाओं के मामले में यह सरकार गंभीर नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static