नायब सैनी ने रोहतक में युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में की शिरकत, कहा- कांग्रेस ने युवाओं का इस्तेमाल किया

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 07:15 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यता ग्रहण समारोह में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं का केवल इस्तेमाल किया है और भाजपा ने युवाओं को सम्मान दिया है। वहीं कर्नाटक से सांसद व भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल कर दिया और कहा कि हुड्डा बताएं क्या कांग्रेस पार्टी आम कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना सकती है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री नायब सैनी बोले कि यह बहुत खुशी की बात है कि आज हजारों युवा भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि हमारा युवा खेलों में तो आगे है ही, लेकिन युवाओं को राजनीति में भी हिस्सा लेना चाहिए। कांग्रेस ने तो युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है और कांग्रेस पार्टी में नेता सिर्फ अपने बेटों को आगे करते हैं। वहीं भाजपा सबको आगे आने का मौका देती है। फिलहाल पूरे प्रदेश में भाजपा के प्रति माहौल है और तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। उनका लक्ष्य किसानों महिलाओं और युवाओं को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने बिना खर्ची और बिना पर्ची के युवाओं को रोजगार दिया है  लेकिन 2014 से पहले हरियाणा का युवा हताश हो चुका था। अब युवाओं को विधायकों के चक्कर नहीं काटने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं के खोए हुए विश्वास को बढ़ाने का काम कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कर्नाटक से सांसद तेजस्वी सूर्या ने कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए युवाओं को राजनीति में आना होगा, उसी से देश मजबूत बनेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सैनिक और खिलाड़ी देश का नाम रोशन करते हैं। इसलिए युवाओं को केवल भारतीय जनता पार्टी की आगे बढ़कर मौका दे सकती है। जिसका उदाहरण मैं सामने खड़ा हूं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि हुड्डा बताएं कि कांग्रेस पार्टी क्या किसी सामान्य कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना सकती है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह ही देश में बदलाव लाएंगे और विकसित भारत को सुपर पावर बनाएंगे।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static