बरवाला ब्लॉक समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों ने अध्यक्ष ज्ञान गुप्ता से लिया आर्शीवाद

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 07:36 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): बरवाला ब्लाक समिति से भाजपा का चेयरमैन बनना तय है। बरवाला ब्लॉक समिति की कुल 10 सीटों में से 8 पर भाजपा उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया है। ब्लॉक समिति के नव निर्वाचित सदस्यों ने आज हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के चंडीगढ़ स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया। ज्ञानचंद गुप्ता ने ब्लाक समिति चुनावों में विजयी रहे सभी सदस्यों को मिठाई खिला कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

गुप्ता ने कहा कि बरवाला पंचायत समिति के 10 वार्डों के लिए हुए चुनावों में 8 वार्डों पर बीजेपी के कार्यकर्ता या उनके परिजन चुन कर आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है और भाजपा उम्मीदवारों को चुन कर बरवाला के लोगों ने भाजपा की नीतियों पर पुनः मुहर लगाई है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नव निर्वाचित सभी सदस्य बरवाला खण्ड के विकास के लिए एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि विकास कार्यों के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर बरवाला ब्लॉक समिति के जिन नवनिर्वाचित सदस्यों ने गुप्ता से मुलाकात की उनमें वार्ड नंबर 1 से सीमा रानी, वार्ड नंबर 2 से राजीव राठौर, वार्ड नंबर 4 से रणधीर सिंह, वार्ड नंबर 6 से विनोद कुमार, वार्ड नंबर 7 से पिंकी, वार्ड नंबर 8 से प्रिंस कुमार, वार्ड नंबर 9 से गीता रानी और वार्ड नंबर 10 से सुरेश कुमार शामिल हैं।  इस अवसर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद व सुशील सिंगला, महामंत्री विरेन्द्र राणा, बरवाला मण्डल के अध्यक्ष गौतम राणा, मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन अशोक शर्मा, राहुल राणा बातौड़, नया गांव के सरपंच मंदीप, गांव कनौली की सरपंच मीनू राणा तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static