सर्विस रोड पर अपना कब्जा बता जाम लगाने के नौ आरोपी धरे

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 07:14 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): डीएलएफ फेज-2 थाना क्षेत्र में करीब दो दर्जन युवकों द्वारा सर्विस रोड की जमीन पर दावा ठोकते हुए जाम लगाने का मामला मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने 9 आरोपियों को काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। करीब एक दर्जन युवा मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एएसआई प्रवीण कुमार को सूचना मिली थी कि डीएलएफ फेज-2 के गुफ्तगू कैफे के पास युवकों ने अपनी गाड़ी सडक़ के बीच में लगाकर रोड जाम कर दिया है। करीब दो दर्जन युवा यहां से वाहनों को हाइवे पर जाने से रोक रहे हैं। इस पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि टाटा हेरियर, बलीनो व आई-10 गाड़ी को बीच रास्ते में लगाया हुआ है। इस पर जब पुलिसकर्मियों ने युवाओं से जाम लगाने का कारण पूछा। युवकों ने कहा कि जिस जमीन पर यह सडक़ बनी है यह जमीन उनकी है और वह अदालत से केस जीत चुके हैं। अब वह इस जमीन को अपने कब्जे में लेने के लिए पहुंचे हैं।

 

इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें सडक़ से हटने और जाम खोलने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माने। एएसआई प्रवीण कुमार ने बताया कि इस पर उन्होंने वीडियो बनाई और पुलिस बल को बुलवाकर जाम लगा रहे लोगों को काबू करना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपी मौके से भागने लगे, लेकिन 9 आरोपियों को उन्होंने काबू कर लिया और बाकी भागने में कामयाब हो गए। काबू किए गए आरोपियों की पहचान सिकंदरपुर घोसी के रहने वाले सतबीर शर्मा, चिराग, बदरेश, संजीव, चिराग, साहिल यादव तावड़ू निवासी आशीष राव, वजीराबाद के रहने वाले नवीन, सेक्टर-56 के रहने वाले उमेश शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static