4 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, परिजनों ने जाम किया रोड, ड्रेन में गिरी थी महिला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 08:50 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव रोड के पास आज गांव गढ़ी बाला के ग्रामीणों ने सोनीपत -रोहतक रोड जाम कर दिया। ग्रामीण मूनक नहर में डूबी गांव की ही एक महिला की तलाश नहीं किए जाने से खफा थे। ग्रामीणों ने पानी कम करवाने और महिला की जल्द तलाश करवाने की मांग को लेकर रोड जाम किया। वहीं एक घंटा तक रोड जाम रहा और प्रशासन के आश्वासन के बाद रोड को खोला गया।

PunjabKesari, sonipat

दरअसल, 4 दिन पहले गांव की सुनील नाम की महिला मुनक नहर पर कपड़े धोने के लिए आई थी। पैर स्लिप होने के कारण वह नहर में डूब गई। ग्रामीणों ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि वे 4 सभी मंत्रियों अधिकारियों के पास जा चुके हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई सहायता नहीं मिल पाई है। ग्रामीण खुद ही महिला की तलाश में जुटे हुए हैं। इसलिए उन्होंने आज रोड जाम कर दिया है।

PunjabKesari, Sonipat

वहीं सदर थाना प्रभारी महेंद्र राव ने बताया कि ग्रामीणों को आश्वासन दे दिया गया और हमारी तरफ से गोताखोर भी बुला लिए गए हैं। जल्द से जल्द महिला की तलाश करवा दी जाएगी। प्रशासन की तरफ से पूरी मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिजन यह आरोप गलत लगा रहे हैं कि मदद नहीं की जा रही है।

बता दें कि रोड जाम किए जाने के दौरान ग्रामीणों व वाहन चालकों के साथ तू तू मैं मै हुई। दूसरी तरफ भारी पुलिस तैनात बल तैनात रहा, ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static