...अब ग्राहकों की जान का जोखिम बढ़ा रही BSNL की 'कंगाली'

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 10:17 PM (IST)

पानीपत (अनिल राठी): बीएसएनएल टेलीकॉम कंपनी आर्थिक हालत इतने बुरे दौर से गुजरेगी, ऐसा शायद ही किसी ने ही सोचा हो। लेकिन वास्तविक तौर पर भी बीएसएनएल की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है। हालात यह है कि कंपनी की यह कंगाली अब ग्राहकों की जान जोखिम में डाल रही है, जिसका जीता जागता उदाहरण पानीपत की बीएसएनएल टेलीकॉम ऑफिस में देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari, Haryana

पानीपत की बीएसएनएल टेलीकॉम ऑफिस इस समय जबरदस्त आर्थिक मंदी में आ चुकी है। ऑफिस की बिल्डिंग जर्जर होती जा रही है, लेकिन कंपनी ऑफिस के पास बिल्डिंग के मरम्मत करवाने के लिए पैसे नहीं हैं, कर्मचारी वीआरएस ले रहे हैं।

PunjabKesari, Haryana

गौरतलब है कि पिछले दिनों बरसात में कार्यालय की बहुत बड़ी दीवार नीचे गिर गई थी। वहीं कार्यालय के प्रवेश द्वार पर बहुत बड़ा छज्जा जर्जर हालत में है, जो कभी भी गिर सकता है, कार्यलय में कभी भी हादसा होने का अंदेशा बना हुआ है। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से अधिकारियों ने प्रवेश गेट पर लाल रंग का रिबन लगा कर अंदर जाने के लिए प्रवेश निषेध कर दिया है।

कंपनी के असिस्टेंट जनरल मैनेजर दरबारा सिंह ने कहा कि मंदी के चलते बिजली के बिल व डीजल की पेमेंट नहीं हो रही है। लेबर को भी पैसे नहीं दे पा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static