नशीला पदार्थ मिली शराब पिला वृद्ध की बनाई अश्लील वीडियो, धमकी देकर मांगे 10 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 10:23 AM (IST)

पानीपत : थाना चांदनी बाग क्षेत्र अंतर्गत हुडा सैक्टर के एक वृद्ध व्यक्ति को होटल के अंदर शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने और फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। हुडा सैक्टर निवासी 61 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके सैक्टर के ही रहने वाले रविन्द्र की एक होटल के पास दुकान है जिसका उसने एक करोड़ रुपए में सौदा तय किया था। बीती 30 अप्रैल को उक्त दुकान खरीदने के लिए उसने 20 लाख रुपए बतौर बयाना भी आरोपी को दिए थे तथा उस समय 1 नवम्बर को रजिस्ट्री करवाने का दिन तय हुआ था।

तय तारीख को वह बाकी की रकम लेकर रजिस्ट्री करवाने के लिए तहसील कार्यालय में पहुंचा लेकिन आरोपी वहां पर नहीं आया। उसने शाम को 5 बजे तक वहां पर बैठकर आरोपी के आने का इंतजार किया लेकिन उसके न आने पर वह अपनी हाजिरी लगवाकर वापस घर लौट आया। उसने आरोपी से फोन पर बात की तो उसने उसे 21 नवम्बर को अपने कार्यालय में बुला लिया। जब वह आरोपी के कार्यालय में पहुंचा तो वहां पर वह अपने एक दोस्त के साथ शराब पी रहा था। पीड़ित का आरोप है कि दोनों ने मिलकर शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया तथा 2-3 पैग उसे भी पिला दिए। इसके बाद वह बेहोश हो गया तथा उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं पता। 

पीड़ित का आरोप है कि बीते दिनों आरोपी रविन्द्र ने उसे फोन करके बताया कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी है। वह 20 लाख रुपए वाले बयाने के असली कागजात व 10 लाख रुपए उसे दे दे, नहीं तो वह उसकी अश्लील वीडियो को इंटरनैट पर वायरल कर देगा तथा उसे समाज में मुुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ेगा। आरोपी इस प्रकार से धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं, आरोपी ने उक्त अश्लील वीडियो उसके बेटे तथा बेटी के ससुर के पास भेज दी। शर्मिंदगी व डर के चलते वह पिछले 4 दिन से घर पर भी नहीं सो पा रहा है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाना चांदनी बाग में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने छानबीन का काम शुरू कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static