एक बार फिर हादसे का शिकार हुआ विदेश से लौट रहा परिवार, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 06:48 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत में एक बार फिर विदेश से लौट रहा हादसे को शिकार हो गया। पंजाब का एक परिवार कनाडा में बेटे से मुलाकात कर वापिस दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी में घर वापिस लौट रहा था। लेकेिन टैक्सी पानीपत में जीटी रोड किनारे खड़े केंटर से टकरा गई हादसे में पंजाब निवासी बलजीत की मौके पर मौत और उनकी पत्नी और टैक्सी ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गए।

PunjabKesari, victim, family, Police, traffic

जानकारी के अनुसार पंजाब के सरहिंद का बलजीत सिंह अपने बेटे गुरप्रीत से मिल अपनी पत्नी के साथ दिल्ली लौटा था। दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर बलजीत अपनी पत्नी के साथ पंजाब के सरहिंद जा रहा था।पानीपत पहुंचते ही जीटी रोड किनारे खड़े केंटर से टैक्सी टकरा गई। हादसे में टेक्सी के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बलजीत सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि टैक्सी में बैठे सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचा गया है वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमाटर्म करवा परिवार को सौंप दिया।

PunjabKesari, victim, family, Police, traffic

आपको बता दें इससे पहले भी विदेश में अपनी बेटी से मिलकर लॉट रहे दम्पति की सड़क हादसे में पानीपत में जान गई थी। बावजूद इसके पानीपत में ट्रैफिक नियमों की परवाह न कर वाहन चालक हादसों को न्यौता दे रहे है। फिलहाल पुलिस ने केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static