युवक का अपहरण कर लूटपाट करने का एक आरोपी और चढ़ा पुलिस के हत्थे

2021-06-19T09:11:44.727

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): रामपुरा थाना पुलिस ने मामूली विवाद के बाद मारपीट कर लूटपाट करने के एक मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। कृष्ण कुमार पुत्र राजकुमार निवासी आदर्श नगर कतोपुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने मित्र मनीष निवासी दखोरा जो कि पुष्पांजलि अस्तपाल हॉस्पिटल में भर्ती था, को देखकर वापिस घर आ रहा था। तभी उसके पिता ने फोन कर बताया कि देवनगर निवासी सुनील अपने दो साथी के साथ घर आया था और वह गालीगलौच करके गए हैं। इस पर कृष्ण ने सुनील कुमार को फोन कर इस बारे में बातचीत की। इस पर सुनील ने फोन पर ही कृष्ण को गाली-गलौच देना शुरू कर दिया।

बाद में जब कृष्ण अपने दोस्त मोहित एवं ताउ के बेटे हेमंत के साथ बाइक से जा रहे थे तभी सुनील व उसके साथियों ने रास्ता रोककर लाठी, डंडे, लोहे की रॉड सहित अन्य हथियार से हमला कर दिया। सुनील के साथ संजय, सुनील, अनिल, मंजित, लाल, राजपाल सहित कई लोग थे। हमला करने के साथ ही आरोपियों ने बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद उन्होंने कृष्ण को अगवा कर लिया और उसके गले की सोने की चैन, मोबाइल और बाइक के दस्तावेज लूट लिए और फिर चाकू से हमला किया और मोहित को पिस्टल दिखाकर अगवा कर रेलवे स्टेशन की ओर ले गए और मारपीट कर कत्याल हॉस्पिटल के समीप छोड़कर फरार हो गए। 

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इसी मामले में फरार चल रहे देव नगर निवासी अनिल पुत्र राजबीर को गिरफ्तार किया है। पुलिस फरार चल रहे अन्य आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static