काले झंडे लेकर पहुंचे किसान, ओपी धनखड़ ने विरोध देख बदला रास्ता

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 05:27 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी नेताओं के खिलाफ किसानों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। जहां भी इन पार्टियों के नेता पहुंच जा रहें हैं, वहीं पर जाकर किसान इनका विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में वीरवार को गांव खरड़ में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों ने काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की। किसानों के विरोध के चलते उन्हें रास्ता बदलना पड़ा। धनखड़ रोहतक से हिसार एक कार्यक्रम में आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ को वीरवार सुबह 11 बजे हिसार के मिल गेट एरिया में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आना था, जबकि हिसार के बीच रास्ते में पड़ते मय्यड़ टोल पर लगातार किसानों का धरना चल रहा था। वहां होने वाले विरोध से बचने के लिए धनखड़ ने ढाणी कुतुबपुर होते हुए खरड़ से निकलने का प्रयास किया, लेकिन खरड़ गांव में किसान पहले से ही रास्ते पर काले झंडे लिए खड़े थे। विरोध प्रदर्शन के चलते ओम प्रकाश धनखड़ की पायलट गाड़ी वापस मुड़ गई। उसके बाद में रास्ता बदलकर वो यहां से निकल लिए।

PunjabKesari, haryana

किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष कुलदीप खरड़ ने बताया कि हम तीन कृषि कानूनों सहित अन्य मांगों को लेकर 7 महीने से आंदोलन कर रहे हैं। मगर सरकार हमारी कोई भी सुनवाई नहीं कर रही। जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक भाजपा व जजपा नेताओं का का पूरी तरह से बहिष्कार रहेगा। इसके अलावा तब तक हमारा आंदोलन जारी भी जारी रहेगा, इसके लिए हमें चाहे आंदोलन को कितना भी लंबा क्यों ना करना पड़े करेंगे। 

उन्होंने कहा कि जब सरकार को पता हैं कि उनके नेताओं का विरोध हो रहा हैं तो वह गांवों में क्यों जा रहे हैं। सरकार ही आपसी लड़ाई करवाने में लगी हुई है। आज ओमप्रकाश धनखड़ भी चोर रास्ते से जा रहे थे तभी किसानों ने उनका विरोध किया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static