कांग्रेस की गाड़ी स्टार्ट नहीं होती, इसलिए दूसरी गाड़ियों में बैठ रहे हैं इनके नेता : धनखड़

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 07:17 PM (IST)

रोहतक(दिनेश): आदमपुर उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी भी लगातार जारी है। नेता एक दूसरे को लेकर लगातार कटाक्ष कर रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की फ्लाइट टेक ऑफ नहीं कर रही। यही नहीं उनकी तो गाड़ी भी स्टार्ट नहीं हो रही है। ऐसे में रुकी हुई गाड़ी और फ्लाइट से उतर कर कांग्रेस के लोग दूसरी गाड़ियों में सवार हो रहे हैं।

 

आदमपुर उपचुनाव को लेकर धनखड़ ने भरा जीत का दम 

 

प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार को रोहतक में भारतीय जनता पार्टी की एक प्रदेश स्तरीय बैठक में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस बैठक में आदमपुर उपचुनाव की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ बोले कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर को भव्य बिश्नोई नामांकन भरेंगे। चुनाव का परिणाम भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिखा देगा। धनखड़ ने कहा कि भाजपा पूरी ताकत के साथ आदमपुर के चुनावी मैदान में उतरी है और इसके परिणाम भी अच्छे ही आएंगे।

 

प्रदेश अध्यक्ष बोले, कांग्रेस को नहीं मिल रहा प्रत्याशी

 

ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की फ्लाइट ना तो टेक ऑफ कर रही है और ना ही उनकी गाड़ी स्टार्ट हो रही है। इसलिए रुकी हुई फ्लाइट और रुकी हुई गाड़ी में कोई नहीं बैठता और कांग्रेस की गाड़ी से उतरकर काफी लोग गाड़ियों में सवार हो रहे हैं। यही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर जिस तरह से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर अफरा-तफरी मची हुई है। इससे लोगों के सामने कांग्रेस को लेकर एक अच्छा मैसेज नहीं गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस कलह का असर हरियाणा आदमपुर उपचुनाव पर भी देखने को मिलेगा। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यहां अपना प्रत्याशी घोषित भी नहीं कर पा रही है। वे चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी जनता के विकास के मुद्दों और मूलभूत सुविधाओं के मुद्दों पर चुनाव लड़े, ना कि जाति पाती को लेकर।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static