शराब के नशे में धुत होकर ठेके के बाहर की फायरिंग, 2 लोग गंभीर घायल

8/9/2020 3:56:05 PM

पंचकूला (उमंग): पंचकूला के एमडीसी थाना क्षेत्र में आने वाले एक शराब के ठेके के बाहर दो लोगों ने शराब के नशे में धुत होकर ठेके के बाहर फायरिंग की।  इस फायरिंग में गोली के छर्रे लगने से 2 लोग गंभीर घायल हो गए ।

इस मामले में पंचकूला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड सुभाष  है और उसकी लाइसेंस बंदूक से उसी के साथी किशन कुमार ने शराब के नशे में फायर कर दिया ।इस फायरिंग में किसी को गोली तो नहीं लगी लेकिन आसपास खड़े दो लोगों को गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए । इस सारी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि जिस समय फायरिंग हुई उस फायरिंग के दौरान 2 लोग किस प्रकार से छर्रे लगने से घायल हो गए।

पंचकूला चंडीगढ़ बॉर्डर पर स्थित  एमडीसी क्षेत्र में पड़ते शराब के ठेके के बाहर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार आज पंचकूला की जिला अदालत में पेश किया और कोर्ट द्वारा दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि ठेके के बाहर फायरिंग के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आरोपियों से फायरिंग करने वाली बंदूक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Isha

Related News