भाई की हत्या का बदला लेने के लिए मंगवाए हथियार सहित काबू, 2 पिस्तौल व 7 जिंदा कारतूस बरामद

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 12:40 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : भाई की हत्या का बदला लेने के लिए मंगवाए गए हथियार सहित क्राइम ब्रांच 85 ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 2 पिस्तैल और 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।गिरफ्तार आरोपी कलभूषण उर्फ कुल्लू व मनोज नचौली गैंग के शातिर अपराधी हैं।

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने दो शातिर बदमाशों को हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले अवैध हथियार और कारतूस सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों को पहचान मनीष उर्फ गोलू निवासो गांव नयोली और अभिषेक उर्फ अब्बू निवासी बाढ मोहल्ला ओल्ड फरीदाबाद के रुप में हुई है। उन्होंने सूचना के आधार पर आरोपी मनीष उर्फ गोलू को एक देसी पिस्तौल 32 बोर और 6 जिंदा कारतूस सहित थाना बीपीटीपी एरिया से गिरफ्तार किया गया है।जिस पर आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार सहित मामला बीपीटोपी थाना में दर्ज किया गया है। दूसरे आरोपी अभिषेक उर्फ अब्बू को थाना खेड़ी पुल के एरिया से एक देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस सहित काबू किया है। जिस पर थाना खेड़ी पुल में अवैध हथियार सहित मामला दर्ज किया गया है।

क्राइम ब्रांच सैक्टर-85 के प्रभारी ने जताया कि उपरोक्त आरोपी मनीष उर्फ गोलू के ऊपर हत्या, लूट व लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं जो मनीष उर्फ गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 4 साल पहले एक व्यक्ति से रुपए लूटते समय उस व्यक्ति द्वारा विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी। जिस पर थाना खेड़ी पुल में मामला दर्ज किया गया था। उस केस में आरोपी मनीष उर्फ गोलू 20  साल की सजा काट रहा है। मनीष उर्फ गोलू का भाई अनीश उर्फ अनु निवासी गांव नचोली को 3 महीने पहले कोमल निवासी गांव फरीदपुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी जो आरोपी मनीष उप गोलू अपने भाई के दाह संस्कार पर पैरोल पर आया था जो लॉकडाउन के कारण इसका पैरोल बढ़ गया था।

मनीष उर्फ गोलू ने अपने भाई अनोश की हत्या का बदला लेने के लिए अपने दोस्त अभिषेक उर्फ अब्यू के साथ मिलकर कोमल निवासी फरीदपुर के भाई की हत्या करने की योजना बनाई थी और योजना के अनुसार मनीष उर्फ गोलू ने अपने दोस्त अभिषेक उर्फ अब्बू से एक पिस्तौल 32 बोर व 12 जिंदा कारतूस मंगवाए थे। जिनमें से 6 जिन्दा कारतूस मनीष ने हवाई फायर करके खत्म कर दिए तथा बाकी बचे 6 जिन्दा कारतूस व पिस्तौल आरोपी से बरामद को जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static