रात के अंधेरे में बदमाशों का आतंक, घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों के तोड़े शीशे, घटना CCTV में हुई कैद

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 04:43 PM (IST)

गुडग़ांव (मोहित कुमार) : साइबर सिटी में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है और शायद इन्हेें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बाइक सवार तीन युवकों ने घर के गाडिय़ों को निशाना बनाते हुए दर्जन भर वाहनों के शीशे तोड़ डाले। यह घटना शहर के दो इलाकों मदनपुरी और अर्जुन नगर की है। वहीं पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगों का कहना है कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

बता दें कि सीसीटीवी में साफ देखा जा रहा है कि बाइक सवार तीन युवक आते हैं। इसमें बाइक में सबसे पीछे बैठे युवक के हाथ में एक डंडा है और वह बाइक से उतरते ही घर के बाहर खड़ी एक कार के पीछे वाले शीशे को तोड़ देता है। युवक यहीं नहीं रुकता बल्कि कार के साइड और फ्रंट वाले शीशे पर भी डंडा मारता है। कुछ सेकेंड की वीडियो में बाइक सवार युवक एक के बाद एक कई बार डंडे से कार पर मारता है और इसके बाद बाइक सवार तीनों युवक मौके से फरार हो जाते हैं।

घर के बाहर खड़े वाहनों के शीशे तोडऩे का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सुबह जब लोग जगे तो उन्हें इस पूरी घटना की जानकारी हुई। उन्होंने जब अपने वाहनों के शीशे टूटे हुए देखे तो अवाक रह गए। इसके बाद उन्होंने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली उसमें युवकों की हरकत देखकर अवाक रह गए। लोगों ने गाड़ी के शीशे तोडऩे वालोंं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static