पानीपत: छात्रा छेड़छाड़ मामले में नया मोड़, वारदात के समय स्कूल में नहीं था आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 04:52 PM (IST)

पानीपत(अनिल राठी): पानीपत के मिलेनियम स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस आरोपी स्वीपर तरुण को पुलिस पकड़ने का दावा कर रही है असल में वारदात के समय वह घटना स्थल पर नहीं था, ऐसा दावा तरुण के परिजन लगा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि चौथी कक्षा की छात्रा से हुई छेड़खानी के मामले में रिमांड पर लिए आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।
PunjabKesari
आरोपी तरुण के परिजन पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार वालों ने घटना के समय की सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को मुहैया करवाई है। परिजनों का कहना है कि जिस समय छात्रा से छेड़छाड़ हुई थी उस वक्त तरुण घर के आस-पास सी.सी.टी.वी. में नजर आ रहा है। फुटेज 7 बजकर 19 मिनट से 8 बजकर 12 मिनट तक अलग अलग कैमरे से ली गई है। परिजन बाल्मीकि समाज को लेकर डी.एस.पी. देशराज से मिलने पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।
PunjabKesari
वहीं इस मामले को लेकर एस.आई.टी. गठित की गई है। डी.एस.पी. का कहना है कि सारे मामले की जांच की जाएगी और जो भी सबूत परिजनों ने दिए है उसे एस.आई.टी. को भेज दिया जाएगा। फिलहाल असलियत क्या है वो तो जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को द मिलेनियम स्कूल में 9 साल की छात्रा के साथ स्कूल के स्वीपर ने छेड़छाड़ की थी। बाद में घर पर छात्रा ने मम्मी को बात बताई तो मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान के लिए फोटो दिखाए तो छात्रा ने आरोपी तरुण स्वीपर को पहचान लिया था जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static