134ए के तहत दाखिला न मिलने पर अभिभावकों ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:19 AM (IST)

रोहतक: नियम 134ए को लेकर अभिभावकों के सब्र का बांध टूट रहा है और उन्होंने वीरवार को दो जमा पांच मुद्दे जन आंदोलन के संयोजक अधिवक्ता सत्यवीर हुड्डा के नेतृत्व में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने नारेबाजी करते हुए मनीष ग्रोवर के कार्यालय का घेराव किया लेकिन मंत्री के न होने पर सोनीपत रोड पर जाम लगा दिया।

करीब आधे घंटे तक जाम लगाने के बाद पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया, जिसके बाद सत्यवीर हुड्डा ने 3 मई के रोड शो में सी.एम. को काले झंडे दिखाने की घोषणा कर दी। वहीं, एस.डी.एम. ने आश्वासन दिया कि 24 घंटे में बच्चों का अलाट किए गए स्कूलों में दाखिला करवा दिया जाएगा। इस दौरान सभी अभिभावक सुबह डी.सी. कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए।

अभिभावकों ने कहा कि उनके बच्चों का दाखिला अलाट किए गए स्कूलों में नहीं हो रहा है, क्योंकि स्कूल संचालक उनसे मोटी रकम मांग रहे है। इसके बारे में शिकायत भी कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। इसके बाद वह एस.डी.एम. से मिले और उन्हें समस्या से अवगत करवाया। एस.डी.एम. ने तुरंत एक शो काज नोटिस जारी करते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अगर 24 घंटे के अंदर बच्चों का दाखिला अलॉट किए स्कूलों में नहीं होता है तो उनकी मान्यता रद्द करने को लेकर कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static