किसान आंदोलन 2.0: टीकरी बॉर्डर पर दोनों तरफ से खोला गया आंशिक रास्ता, बहादुरगढ़ वाली साइड अभी भी बंद, जानें वजह

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 10:36 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : किसान आंदोलन के चलते देश की राजधानी दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर आने जाने वाला रास्ता आंशिक रूप से खोल दिया गया है। हालांकि बहादुरगढ़ के सेक्टर-9 मोड़ पर हरियाणा पुलिस की ओर से बंद किया गया रास्ता अभी भी पूरी तरह से खोला नहीं जा सका है। देर रात तक इस रास्ते को खोलने के प्रयास किए जाते रहे है। मगर 6 फीट ऊंची, 8 फीट और करीब 100 फुट लम्बी कंक्रीट की दीवार को अभी तक पूरी तरह से नहीं तोड़ा जा सका है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली आने जाने वाले वाहन चालकों को अभी भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आज एक बार फिर से इस दीवार को तोड़ने का काम शुरू होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि दोपहर बाद आम लोगों के लिए रास्ता आंशिक रूप से खोला जा सकता है।

PunjabKesari

आम लोग ले सकेंगे राहत की सांस 

सड़क के बीचों-बीच बनी कंक्रीट की मजबूत दीवार अभी तक नहीं हटी है। लेकिन सड़क के बीचों-बीच रखे गए कंक्रीट और लोहे के बैरिकेट्स, कटीली तारें और मिट्टी से भरे हुए लोहे के कंटेनरों को प्रशासन ने हटाकर रास्ता बना दिया है। कंक्रीट की दीवार को तोड़ने के बाद यह रास्ता आम लोगों के लिए आंशिक रूप से खुल। किसानों के दिल्ली कूच एलान के बाद दिल्ली- रोहतक नेशनल हाईवे नंबर 9 को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। जिससे आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जल्द ही रास्ता पूरी तरह से खुल जाएगा। तभी आम लोग राहत की सांस ले सकेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static