गश्त पर निकले 2 जवानों की हत्या का मामला, सोनीपत के DGP ने किया मौका-ए-वारदात का दौरा

6/30/2020 2:49:51 PM

गोहाना(सुनील):  गोहाना के बुटाना गांव में पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में जांच के लिए प्रदेश के डीजीपी मनोज यादव गोहाना पहुंचे। डीजीपी मनोज यादव ने घटना स्थल का दौरा करने के बाद बताया कि मृकर पुलिस कर्मियों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा।दोनों की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत का कारण का पता चल पाएगा लेकिन अब तक की जांच में दोनों की हत्या किसी तेजधार हथियार से की गई है।
PunjabKesari
पहले ये माना जा रहा था की किसी ने दोनों को गोलियां मार कर हत्या की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।इस मामले में रोहतक जिले व् सोनीपत जिले की आठ टीमें गठित कर दी गई है। खुद सोनीपत के एसपी व रोहतक रेज के आईजी इस मामले को देखगे। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर को जल्द सुलझाने का काम करेगी । 

PunjabKesari

बता दें कि सोमवार देर रात चौकी से थोड़ी ही दूर ही बंद हरियाली सेंटर के निकट बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। मंगलवार सुबह घटना का पता लगते ही एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस ने चारों तरफ थानों में सूचना दे दी है।

 PunjabKesari
मृतक बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर पर दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी।

PunjabKesari
मंगलवार सुबह दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले। मौके पर पहुंचे ऐ डीजीपी संदीप खीरवार ने घटना का दुःख जाहिर करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा प्रयास होगी कि घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और मृतक  के परिवार को न्याय दिलवा सके।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


Isha

Related News