सिल्वर मैडल विजेता लक्ष्य की उपलब्धि पर जींद के लोगों को नाज(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 11:28 AM (IST)

जींद(ब्यूरो): जींद के लक्ष्य श्योराण ने जकार्ता में चल रहे एशियाई खेलों में राइफल ट्रैप शूटिंग में सिल्वर मैडल जीता है। लक्ष्य श्योराण की इस उपलब्धि को लेकर जींद के लोगों को अपने इस होनहार बेटे पर नाज व जिले में खुशी का माहौल है। 19 साल के लक्ष्य श्योराण ने एशियाई खेलों में मैन्स राइफल ट्रैप शूटिंग में शानदार निशानेबाजी का परिचय दिया और पहले 10 टारगेट में वह केवल एक बार टारगेट पर निशाना साधने में चुका। लक्ष्य श्योराण जींद के पूर्व पार्षद सोमबीर पहलवान के बेटे हैं। 
PunjabKesari
एशियाई खेलों में लक्ष्य श्योराण के सिल्वर मैडल जीतने पर इंडस स्कूल के निदेशक सुभाष श्योराण और उप-प्राचार्य प्रवीण कुमार ने उसे तथा उसके परिजनों को बधाई देते हुए कहा कि लक्ष्य श्योराण ने अपने स्कूल के साथ-साथ जींद जिला, हरियाणा प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है। लक्ष्य श्योराण ने कहा कि उनका टारगेट अब ओलिम्पिक खेलों में देश के लिए गोल्ड मैडल लाने का है। जींद के डी.सी. अमित खत्री, जिला खेल अधिकारी विनोद बाला ने भी लक्ष्य श्योराण के सिल्वर मैडल जीतने पर उसे बधाई दी है। 
PunjabKesari
जूनियर वल्र्ड कप में भी लक्ष्य ने जीता था सिल्वर 
इटली में आयोजित जूनियर वर्ल्ड कप ग्रैंड प्रिक्स प्रतियोगिता में भी जींद के लक्ष्य श्योराण ने राइफल ट्रैप शूटिंग में सिल्वर मैडल जीता था। इससे पहले लक्ष्य ने अक्तूबर 2015 में कुवैत में हुई एशियन चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए रजत पदक जीता था।
PunjabKesari
लक्ष्य के पिता सोमबीर खुद कुश्ती में भारत कुमार रहे 
लक्ष्य श्योराण को खेल विरासत में मिला है। उनके पिता जींद के पूर्व पार्षद सोमबीर पहलवान कुश्ती में भारत कुमार रह चुके हैं। उन्हें उम्मीद है कि लक्ष्य अब ओलिम्पिक खेलों में देश के लिए मैडल लाने का काम करेगा।


 


 
 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static