हुड्डा की जनक्रांति यात्रा में नहीं नजर आई तंवर की तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 06:49 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): पूर्व सीएम भूपेंदर सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत मेवात जिले की पुन्हाना विधानसभा की धरती से विशाल रैली के साथ हुई। रैली के दौरान बरसात के बावजूद भी कांग्रेस वर्करों के उत्साह पर कोई फर्क देखने को नहीं मिला। खास बात यह रही कि प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का फोटो कहीं नजर नहीं आया और न ही उनका कोई समर्थक रैली में शामिल हुआ। पूर्व सीएम हुड्डा समर्थकों ने जरूर अपनी पूरी ताकत रैली की सफलता में लगाई।

PunjabKesari

भीड़ के एतबार से अनाज मंडी पुन्हाना की यह रैली सफल भी रही। जिला परिषद के उपाध्यक्ष एवं पूर्व युवा इनैलो जिलाध्यक्ष अय्यूब एडवोकेट ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। पूर्व सीएम भूपेंदर सिंह हुड्डा ने भीड़ को संबोधित करते हुए भाजपा पर करारा हमला किया तो कांग्रेस शासनकाल की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा। हुड्डा बोले कि अगर उनकी सरकार बनी तो मेवात को रेल, यूनिवर्सिटी की सौगात दी जाएगी। इतना ही नहीं मेवात लोगों को बिजली-पानी-रोजगार की कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो बुढ़ापा पेंशन को बढाकर तीन हजार रुपये किया जाएगा। मेवात का विकास तेज गति से किया जायेगा। पूर्व सीएम हुड्डा भीड़ से गदगद नजर आए। उन्होंने कहा कि मेवात के लोगों की राय लेकर इलाके में टिकट वितरण किया जाएगा। अनाज मंडी में पूर्व सीएम हुड्डा करीब डेढ़ बजे अपने रथ में सवार होकर रैली स्थल पहुंचे और रथ से भीड़  सम्बोधित किया।

PunjabKesari

उनके साथ पार्टी  नेताओं में पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, करण सिंह दलाल, उदयभान, गीता भुक्कल, शारदा राठौर, राव दान सिंह, आफ़ताब अहमद, प्रोफ़ेसर वीरेंद्र सिंह, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहमद, पूर्व मंत्री राव धर्मपाल, ललित नागर, शकुंतला खटक इत्यादि नेता शामिल हुए। हुड्डा की यात्रा रविवार  फिरोजपुर झिरका विधानसभा, सोमवार को नूंह विधानसभा में रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static