बैंक मैनेजर पर पिस्तौल तान 82,405 रुपए की लूट, वीडियो अाया सामने(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 03:23 PM (IST)

जुलाना(विजेंद्र कुमार): लिजवाना कलां गांव में स्थित पी.एन.बी. बैंक में मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बैंक कैशियर से 82405 रुपए लूट लिए। बदमाशों ने पिस्तौल का बट कैशियर के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

सोमवार को करीब करीब 12 बजे लिजवाना कलां स्थित पी.एन.बी. बैंक में बैंक कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने हाथ में पिस्तौल लिए बैंक में प्रवेश किया। 2 बदमाशों ने हैल्मेट पहना हुआ था जबकि तीसरे ने अपना मुंह कपड़े से ढांप रखा था। एक बदमाश ने बैंक के गेट पर खड़े होकर ग्राहकों पर पिस्तौल तान दी।
PunjabKesari
दूसरे बदमाश ने बैंक मैनेजर सुनील पर पिस्तौल तान दी। तीसरे बदमाश ने कैशियर के रूम में जाकर पिस्तौल कनपटी पर रखकर कैशियर से कैश निकालने के लिए कहा। कैशियर के कैश नहीं देने पर बदमाश ने पिस्तौल का बट कैशियर विजय के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया और 82405 रुपए लूटकर फरार हो गए। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static