गरीबों के जीवन के साथ हो रहा खिलवाड़, डिपो से मिली आटे की थैली में निकले मरे हुए चूहे

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 12:57 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : राहत के नाम पर दिए जाने वाले राशन वितरण में गरीबों के जीवन के साथ खिलवाड़ हो रहा है। शहरवासियोंं ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के डिपो से मिलने वाली गेहूं के आटे की थैली में मरे हुए चूहे निकलने का आरोप लगाया है। वहीं इसी के साथ शहरवासियों ने यह भी आरोप लगाए हैं कि सरकारी राशन की दुकान (डिपो) से गरीबों को मिलने वाली गेहूं भी बेहद ही खराब किस्म की मिली है।

वार्ड नंबर 9 के अमन नगर निवासी विक्रम सिंह ने बताया कि उसका बी.पी.एल. कार्ड है। उसको 3 दिन पहले डिपो से आटे की थैली मिली थी। जब उसने वह आटे की थैली खोली तो उस थैली में 2 छोटे चूहे निकले। एक चूहा मरा हुआ था व दूसरा चूहा तड़प रहा था। ऐसा पाए जाने पर विक्रम ने तुरंत आटे की थैली की वीडियो बनाई व पूरी घटना की शिकायत वार्ड 9 के पार्षद मास्टर जयप्रकाश से की है। 

वहीं वार्ड नंबर 6 के शिव नगर में भी डिपो से घटिया क्वालिटी की गेहूं मिलने का मामला सामने आया है। वार्ड नंबर 6 के पार्षद मनोहर लाल वर्मा ने बताया कि रविवार को मेरे वार्ड के शिवनगर में स्थित डिपो से गरीबों को गेहंू वितरित की गई। यह गेहूं घटिया क्वालिटी की है और खाने के लायक नहीं है। नगर पार्षद मनोहर लाल वर्मा ने बताया कि इस घटना की सूचना नगर निगम मेयर गौतम सरदाना दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static