त्यौहारी सीजन पर पुलिस प्रशासन अलर्ट, जाम से निजात पाने के लिए वाहनों के रूट में किया बदलाव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 08:45 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक में आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है और अब त्योहारी सीजन है जिसको देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है । रोहतक प्रशासन ने शहर में जाम की स्थिति ना बने इसके लिए रूट में भी बदलाव किया है जो ऑटो शहर में से गुजरते थे अब वह एलिवेटेड रोड से ही जा सकेंगे।

ट्रैफिक इंचार्ज पुलिस उपअधीक्षक डॉक्टर रविंद्र ने बताया कि शहर में जाम की स्थिति ना बने इसको देखते हुए रूट में बदलाव किया है। उन्होंने बताया कि शहर में तीन जगह वाहन खड़ा करने के लिए पार्किंग बनाई गई है। वह लोगों से अपील करते हैं कि ट्रैफिक नियमों की पालना करें, ताकि शहर में जाम की स्थिति ना बने।

वहीं शहर के मेन किला रोड में आने वाले वाहनों के लिए भगत सिंह पार्किंग बनाई है व रेलवे रोड पर आने वाले वाहनों के लिए महाराजा अग्रसेन पार्किंग में ही अपना वाहन खड़ा कर पाएंगे। कच्चा बेरी रोड पर आने वाले व्यक्ति गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ही अपना वाहन खड़ा कर पाएंगे। उन लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस के इस अभियान में उन्हें सहयोग दें ताकि शहर में जाम की स्थिति ना बने उन्होंने कहा कि शहर में बगैर रजिस्ट्रेशन के ऑटो नहीं चलेंगी और शहर के बीच में से जाने वाले ऑटो का रास्ता बदलकर एलिवेटेड रोड बना दिया गया है। उन्होंने कहा नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static