5 लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा व जिंदा रौंद बरामद

4/18/2021 10:27:28 AM

लाडवा : कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने 5 लाख के इनामी बदमाश को लाडवा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास पर 5 लाख रुपए का इनाम था। मिली जानकारी के अनुसार 20 मार्च को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक गुलाब सिंह, सहायक उप निरीक्षक सतनाम सिंह, हवलदार लखन सिंह, प्रवेश कुमार, जयपाल व ललित कुमार की टीम अपराध तलाश के संबंध में अंबेदकर चौक लाडवा पर मौजूद थी। 

पुलिस टीम को सूचना मिली कि राजन निवासी बन, जिसके पास एक देसी कट्टा है और वह इस समय राधा स्वामी सत्संग भवन, बन चुंगी के पास खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मुखबर के इशारे पर एक लड़के को काबू करके उसकी तलाशी ली, जिसके पास से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक जिन्दा रौंद बरामद हुआ। आरोपी के विरुद्ध थाना लाडवा में असला अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से आरोपी को कारागार भेज दिया।

इस वारदात में शामिल 5 लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादुपुर व सन्नी उर्फ मास की गिरफ्तारी बकाया थी। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने पांच लाख के इनामी बदमाश कृष्ण दादूपुर व उसके साथी सन्नी उर्फ मास निवासी लाडवा को माननीय अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करके आरोपियों से छीनी गई डिजायर कार की वारदात की निशानदेही करवाई गई। आरोपी पहले से ही करनाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। इनसे अन्य कईं वारदातों के खुलासा होने की संभावना है। आरोपियों को अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया है, जिनको दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आगामी जांच की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static