हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, पिछले दो साल से चल रहे थे फरार

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 10:59 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम के एएसआई भूपेंद्र और उसके साथी मुलाजमान ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी मनीष कुमार और श्यामु उत्तर प्रदेश के बरहाईच जिले के गांव बीबीपुर के रहने वाले है।

दोनों आरोपियों को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर पल्ला से नाका लगा कर काबू किया है। दोनो आरोपियों को अदालत द्वारा भगोडे घोषित किया गया जिसका मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि धीरज नगर में रहने वाले संजय के साथ राजीव की दोस्ती थी। संजय ने राजीव उर्फ मिंटू पर आरोप लगया था की उसकी की पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसका बदला लेने के लिए आरोपी राजीव उर्फ मिंटू ने अपने साथी आलोक कुमार, मनीष कुमार और श्यामु के साथ मिलकर संजय को शराब पिलाकर छत से फैंक दिया था। जिसके कारण संजय की मृत्यु हो गई थी।

संजय की मृत्यु की उनके बेटे अमर सिंह की शिकायत पर पोस्टमार्टम कराया गया जिसकी रिपोर्ट 08 अगस्त 2019 को आई थी जिसपर थाना पल्ला में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु की गई थी। जिसमें आरोपी राजीव उर्फ मिंटू और आलोक कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य दोनो आरोपी फरार चल रहे थे जिन्हे अदालत ने भगोडा घोषित कर दिया था। दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static